Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जाॅब दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, दो गिरफ्तार

बिलासपुर । दो सौ रुपए के लालच में पड़कर पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत एक मैनेजर ने मोबाइल में टास्क गेम खेलने लगा. ठग के झांसे में आकर 15 लाख...

बिलासपुर । दो सौ रुपए के लालच में पड़कर पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत एक मैनेजर ने मोबाइल में टास्क गेम खेलने लगा. ठग के झांसे में आकर 15 लाख रुपए ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गया. ठग गिरोह ने पैसा वापस करने का झांसा देकर बार-बार पैसे जमा करने के लिए कहा. तब मैनेजर को धोखाधड़ी का अहसास हुआ. इस मामले में बिलासपुर पुलिस ने राजस्थान से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी विदेश में रहता है ।आरोपियों के एकाउंट्स से 5 लाख रुपए होल्ड कराया गया है ।

एक्सटेंशन नगर निवासी पीड़ित सुनील कुमार पिता महादेव (36) को टेलीग्राम एप के माध्यम से क्वाईन स्वीच इनवेस्टमेंट मैनेजमेंट कंपनी के एचआर बनकर महिला ने पार्ट टाईम जॉब करने का ऑफर दिया. जिसमें कुछ छोटे-छोटे टास्क पूरे करने पर प्रत्येक टास्क के 200 रूपए मिलना बताया. मैनेजर ने टास्क पूरा करते गया. टास्क में जीते 200 रूपए को मैनेजर के खाते में जमा किया. लेकिन पैसा खाते में नहीं आया । तब महिला ने गलत टास्क होना बताकर मैनेजर से पहले पैसा वापस करने का झांसा देकर दूसरे खाता में पैसे जमा कराया. पहले कम राशि जमा कराया गया. फिर उसी पैसे को वापस करने का झांसा देकर किश्तों में 10 सितंबर 2023 से 12 सितंबर के बीच कुल 15 लाख 4,850 रूपए जमा करवा लिया ।


No comments

दुनिया

//