Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

महिला ने बेटों को जहर देने के बाद लगाई फांसी

  उन्नाव  ।  उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने ससुराल वालों से परेशान होकर अपने दो बेटों को जहर दे दिय...

 

उन्नाव  ।  उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने ससुराल वालों से परेशान होकर अपने दो बेटों को जहर दे दिया। फिर खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छोटे बेटे की मौत हो गई और बड़ा बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह घटना कोतवाली क्षेत्र के पटकापुर गांव में हुई। यहां रहने वाली महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर अपने दोनों मासूम बेटों को जहर दे दिया फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया। महिला और उसके छोटे बेटे की मौत हो गई और बड़े बेटे का इलाज कानपुर के हैलट में चल रहा है। मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जेठ, जेठानी समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।


No comments

दुनिया

//