Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पेड़ से टकराई बाइक, पिता की मौत और बेटा घायल

  रायगढ़। बाइक के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज शुरू होने से पहले पिता की मौत हो गई, वहीं निजी अस...

 

रायगढ़। बाइक के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज शुरू होने से पहले पिता की मौत हो गई, वहीं निजी अस्पताल में भर्ती तीन साल का बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। प्रदीप भोय(29) पतरापाली पूर्व चक्रधरनगर थाने का रहने वाला थे। वे बासनपाली पुसौर जाने अपने तीन साल के बेटे के साथ बाइक से निकले थे। कोसमपाली के जंगल के पास ही पहुंचे थे कि मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़े को टक्कर मारते हुए जंगल में जा घुसी। जानकारी के बाद उसे इलाज के लिए लोइंग हॉस्पिटल लाया गया।

जहां बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर से पिता को मृत घोषित कर दिया तो वहीं बच्चे को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। दरअसल बाइस की टक्कर बेल के पेड़ से हुई। इसके कांटे पिता व बेटे के शरीर में बुरी तरह चुभ गए। हॉस्पिटल की सूचना के बाद चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

No comments

दुनिया

//