Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

ससुराल पक्ष ने बहू की कर दी हत्या, गिरफ्तार

बलरामपुर। बहू को मोबाइल में किसी से बात करता देख चरित्र शंका को लेकर ससुर ने ही गड़ासा से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और उसे आत्महत्या का र...

बलरामपुर। बहू को मोबाइल में किसी से बात करता देख चरित्र शंका को लेकर ससुर ने ही गड़ासा से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और उसे आत्महत्या का रूप देने अपनी पत्नी व दो पुत्रों के साथ मिलकर लाश को कुएं में डाल दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि बलरामपुर जिले के डिंडो चौकी थाना त्रिकुंडा क्षेत्र के चेरा गांव में बीते दिनों महिला की कुएं में लाश मिलने के बाद हडक़ंप मच गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस ने धारा 302, 201 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मृतिका के ससुर जयप्रकाश, सास रीता यादव, आशीष यादव एवं एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतिका के ससुर ने बहू को देर रात मोबाइल पर बात करते हुए देखा तो चरित्र पर शंका करते हुए गुस्से में आकर पशुओं के चारा काटने वाले गड़ासा से बहू के सिर पर वार कर हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए व आत्महत्या का रूप देने अपने बेटे आशीष यादव, पत्नी रीता यादव और एक अन्य नाबालिग बेटे के साथ मिलकर लाश को कुएं में फेंक दिया था। अगले दिन सुबह कुएं में तैरती लाश मिली थी।


No comments

दुनिया

//