Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से मौत

धमतरी। अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पीपरछड़ी में डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की मौत हो गई। मौत से यादव समाज सहित गांव में शोक की ...

धमतरी। अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पीपरछड़ी में डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की मौत हो गई। मौत से यादव समाज सहित गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पीपरछड़ी  में 12 साल की दो बच्चियों और एक 6 साल का लडक़ा डबरी में नहाने गए हुए थे। इसी दौरान दीपाली यादव (12) पिता मिथलेश निवासी पीपरछड़ी और ओमलता यादव (12) पिता ईमेंद्र ग्राम बासीन गुरुर डूब गई। उन्हें निकालकर जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सरपंच प्रतिनिधि भागीरथी निर्मलकर ने बताया कि गांव में दो बच्चियों के डूबने पर उन्हें तत्काल निकालकर बाइक से जिला अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची के चाचा सोमनाथ यादव ने बताया कि दीपाली और ओमलता और एक 6 साल का लडक़ा तीनों डबरी तरफ गए हुए थे। जब वह मंदिर में पूजा कर रहा था उसी दौरान लडक़े को पूछने पर बताया कि दीपाली और ओमलता नहाने गई हुई है। पूजा करके जब वह घर लौटा तो फिर पूछा तो उसे समय वह लडक़ा बताया कि दोनों बहने नहाने गई थी वहां पर नहीं है। तत्काल वह डबरी में गया डूबते देख दोनों को निकाला तब तक सांस नहीं चल रही थी। घर वालों और ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया।

 इस संबंध में अर्जुनी थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि पीपरछेड़ी में दो बच्चियां नहाने गई थी जिनकी डूबने से मौत हो गई। शव पंचनामा के बाद जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


No comments

दुनिया

//