Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भारी मात्रा में महुआ लाहन और शराब जब्त

महासमुंद। आबकारी टीम पिथौरा द्वारा मुखबिर सूचना के आधार पर सोमवार को ग्राम सरगतोरा थाना पिथौरा के नाला किनारे में अवैध हाथभट्टी महुआ शराब के...

महासमुंद। आबकारी टीम पिथौरा द्वारा मुखबिर सूचना के आधार पर सोमवार को ग्राम सरगतोरा थाना पिथौरा के नाला किनारे में अवैध हाथभट्टी महुआ शराब के निर्माण पर कार्यवाही करने दबिश देने पर गांव से दूर नाला किनारे में दो प्लास्टिक जरिकेनो में लगभग 25 लीटर हाथभट्टी शराब कीमत 5000 रुपए और अलग अलग स्थानां में रखी 13 प्लास्टिक डिब्बों में कुल 340 किलोग्राम महुआ लाहन कीमत 17000 रुपए कुल बाजार मूल्य 22000 रुपए विधिवत कब्जे आबकारी लिया गया।

महुआ लाहन को मौके पर नष्ट किया गया। उक्त सामग्री के स्वामित्व के संबंध में पतासाजी किए जाने पर कुछ पता नहीं चलने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1)(क)(च), 34(2) एवं 59(क) के तहत प्रकरण कायम किया गया एवं अज्ञात आरोपियों के संबंध में पतासाजी की जा रही है। उक्त कार्रवाई सहायक जिला आबकारी अधिकारी के नेतृत्व में की गई। उक्त कार्यवाही के दौरान आबकारी मुख्य आरक्षक कुंज राम धुव्र, नगर सैनिक और अन्य आबकारी स्टाफ उपस्थित रहे।


No comments

दुनिया

//