Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

मीसाबंदी पेंशन के नाम से भाजपा और संघ के लोगों को आर्थिक लाभ पहुंचाने की योजना - प्रदेश कांग्रेस

 रायपुर, 28 फरवरी 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने मीसाबंदी पेंशन योजना शुरू करने पर सवाल उठाए? उन्होंने कहा कि ...

 रायपुर, 28 फरवरी 2024। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने मीसाबंदी पेंशन योजना शुरू करने पर सवाल उठाए? उन्होंने कहा कि मीसा बंदी पेंशन योजना यानी भाजपा और आरएसएस के लोगों को आर्थिक लाभ पहुंचाने की योजना है। ये छत्तीसगढ़ की खजाने की सरकार के सरक्षण में होने वाली संगठित लूट है। भाजपा के 15 साल के शासनकाल के दौरान भी मीसा बंदियों को पेंशन देने के नाम से आरएसएस और भाजपा के लोगों को करोड़ों रुपए का आर्थिक लाभ दिया गया था और प्रदेश के किसान, मजदूर, युवा भूखे रहे एवं भाजपा और संघ के जुड़े लोग मलाई खाते रहे।

 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार के दौरान से चल रही मीसाबंदी पेंशन के नाम से छत्तीसगढ़ के खजाने में चल रही लूटपाट को कांग्रेस की सरकार ने रोका था और मीसा बंदी पेंशन में होने वाले फिजूल खर्च को रोककर जनहित में खर्च किया गया था।

 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि साय की सरकार बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दे रही है। गोबर खरीदी को बंद कर दी गई है किसान न्याय योजना,कृषि मजदूर न्याय योजना के हितग्राहियों को बकाया क़िस्त का भुगतान नहीं कर रही है लेकिन आरएसएस और भाजपा के प्रचारकों को लाभ पहुंचाने के लिए मीसाबंदी पेंशन को फिर शुरू कर रही है और छत्तीसगढ़ के खजाने को आर्थिक चपत लगाया जा रहा है। मीसाबंदी पेंशन को बंद किया जाना चाहिए यह राज्य के लिए आर्थिक क्षति है।


No comments

दुनिया

//