Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जीई फाउंडेशन ने शिक्षा अभियान में बालिकाओं को पाठ्य सामग्री दी

भिलाई। सामाजिक सेवा संस्थान गोल्डन एंपथी (जीई) ने संजीवनी बालिका छात्रावास में अपने शिक्षा अभियान का दूसरा चरण पूरा किया। इसके अंतर्गत सभी छ...

भिलाई। सामाजिक सेवा संस्थान गोल्डन एंपथी (जीई) ने संजीवनी बालिका छात्रावास में अपने शिक्षा अभियान का दूसरा चरण पूरा किया। इसके अंतर्गत सभी छात्राओं को नोटबुक, स्टेशनरी के सामान और नए दाखिला लिए छात्राओं को स्कूल बैग दिए गए। इस दौरान राष्ट्रीय साधन सह-योग्यता छात्रवृत्ति (एनएमएमएस) और लक्षित क्षेत्रों के उच्च विद्यालयों के विद्यार्थियों के लिए आवासीय शिक्षा योजना (श्रेष्ठ)-2024 के लिए चयनित हुई छात्राओं का अभिनंदन किया गया। जीई फाउंडेशन के संयोजक प्रदीप पिल्लै ने बताया कि इन चयनित छात्राओं के साथ-साथ प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण छात्राओं को अगस्त माह में सम्मानित करेंगे। समग्र शिक्षा अभियान के सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी (एडीपीओ) जे. मनोहरन ने बच्चों को संबोधित करते हुए अपने जीवन में लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

जीई फाउंडेशन के मनीष टावरी ने कहा कि उनकी संस्था सेवाकार्य के लिए सदैव तत्पर है और भविष्य में भी संजीवनी हास्टल की छात्राओं के लिए हर संभव पहल की जाएगी। डॉ हेमा कुलकर्णी ने छात्राओं को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के जीवन का संघर्ष के बारे मे जानकारी देते हुए प्रेरित किया। कार्यक्रम में समग्र शिक्षा अभियान की सहायक परियोजना समन्वयक (एपीसी) गीता शर्मा, हॉस्टल वार्डन धनेश्वरी साहू और जीई फाउंडेशन से डॉ. ज्योति पिल्लई, डॉ हेमा कुलकर्णी, मोनिका सिंह, सुरुचि टावरी, प्रकाश देशमुख और दिलीप राठौर सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


No comments

दुनिया

//