Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

खेत में हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से हाथी की मौत

बिश्रामपुर। लटोरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत अखोराकला गांव के गन्ना खेत में एक हाथी की हाई वोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों की म...

बिश्रामपुर। लटोरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत अखोराकला गांव के गन्ना खेत में एक हाथी की हाई वोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। ग्रामीणों की माने तो सोमवार की देर रात गन्ना खेत में दो हाथियों में जमकर टकराव हुआ और इसी बीच एक हाथी की टक्कर से हाई वोल्टेज विद्युत लाइन का खंभा क्षतिग्रस्त होकर दूसरे हाथी के ऊपर गिरने की वजह से करंट से एक हाथी की मौत हो गई और दूसरे हाथी ने वही समीप के जंगल में डेरा डाल रखा है। वन अधिकारी दो हाथियों में द्वंद की बात को बेबुनियाद बता रहे हैं।

सूरजपुर वन परिक्षेत्र के अंतर्गत लटोरी चौकी इलाके के अखोराकला गांव की बस्ती के बाहर प्रयाग यादव के गन्ना खेत में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह एक हाथी को मृत पड़ा देखा। ग्रामीणों ने यह भी देखा कि कल्याणपुर फीडर से अखोराकला की ओर गुजरी 11 केवी विद्युत लाइन का एक खंभा क्षतिग्रस्त होकर झूला हुआ है। ग्रामीणों के मुताबिक माहभर से हाथियों की इलाके में आवाजाही हो रही है। उन्होंने बताया कि समीप ही जंगल मे दो सप्ताह से दो हाथी डेरा डाले हुए है और वे मक्का व गन्ना खेतो में अपनी भूख मिटाने पहुंचते है। ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार की देर रात दो हाथियों का दल गांव किनारे स्थित मक्का व गन्ना खेत में फसल खा रहा था। 


No comments

दुनिया

//