Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कबड्डी टूर्नामेंट में कवर्धा चैम्पियन

राजनांदगांव। बिलासपुर छत्तीसगढ़ कबड्डी संघ के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि बिलासपुर लाल बहादुर शास्त्री हायर सेकंडरी स्कूल शनिचरी बाजार मे...

राजनांदगांव। बिलासपुर छत्तीसगढ़ कबड्डी संघ के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि बिलासपुर लाल बहादुर शास्त्री हायर सेकंडरी स्कूल शनिचरी बाजार में विगत 30 मई से 2 जून तक छत्तीसगढ़ कबड्डी प्रीमियर लीग कबड्डी टूर्नामेंट खेला गया। इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की बेस्ट खिलाड़ी की आठ टीमों ने हिस्सा लिया।

इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला बहुत ही रोचक हुआ। फाइनल मैच मुंगेली और कवर्धा के बीच हुआ। उतार-चढ़ाव वाले इस मैच में अंतत: कवर्धा की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया। अंतिम 3 मिनट तक मुंगेली की टीम दो पॉइंट से आगे चल रही थी, लेकिन कवर्धा के रीडर गोविंद सिदार द्वारा चार खिलाडिय़ों का आउट करने पर कवर्धा दो पॉइंट से आगे हो गई। उसके बाद मुंगेली दबाव में आकर खेलने लगी और अंतत: चार पॉइंट से कवर्धा की टीम को विजय घोषित किया गया।

इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री एवं विधायक बिलासपुर अमर अग्रवाल एवं अध्यक्षता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक बिल्हा धरमलाल कौशिक ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में बेल्थरा विधायक सुशांत शुक्ला एवं छग कबड्डी संघ अध्यक्ष अशोक चौधरी ने पुरस्कार वितरण किया।

इस टूर्नामेंट में चौथे नंबर पर बिलासपुर, तीसरे नंबर पर भिलाई की टीम, दूसरे नंबर पर मुंगेली एवं पहले नंबर पर कवर्ध की टीम रही। एक लाख रुपए इनाम वाले टूर्नामेंट में बिलासपुर के कबड्डी प्रेमियों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। टूर्नामेंट का यह 9वां वर्ष था। अतिथियों ने आयोजकों को सफल संचालन के लिए बधाई दी। विधायक सुशांत शुक्ला ने अलग से कबड्डी स्टेडियम बनाने की घोषणा किया। जिसका आयोजन समिति एवं दर्शकों ने ताली बजाकर स्वागत किया।

No comments

दुनिया

//