Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रैली निकालकर तंबाकू के खिलाफ किया जागरूक

नगरी। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय नगरी द्वारा 31 मई विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर नगर में जागरूकता रैली निकाली गई। उ...

नगरी। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय नगरी द्वारा 31 मई विश्व तंबाकू निषेध दिवस के अवसर पर नगर में जागरूकता रैली निकाली गई। उक्त रैली में राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी भावना बहन, ब्रह्माकुमारी मुलेश्वरी बहन सहित संस्था के भाई बहनों ने काफी संख्या में अपनी सहभागिता प्रदान की।

ब्रह्माकुमारी भावना बहन के निर्देशन में रैली प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवा केंद्र नगरी से निकलकर नगरी के मुख्य मार्ग से होते हुए नया बस स्टैंड, बजरंग चौक, चुरियारा पारा से होते हुए जंगलपारा रोड में तंबाकू निषेध के नारे गुंजित करते हुए आगे बढ़ी। तथा बजरंग चौक नगरी में राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी भावना बहन द्वारा धूम्रपान व तंबाकू के सेवन से होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बच्चों को तंबाकू सेवन से बचाना है ताकि भावी पीढिय़ों की रक्षा की जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि तंबाकू के सेवन सेहत के लिए किसी जहर से कम नहीं है, जो व्यक्ति को ना केवल अंदर से खोखला करता है, बल्कि सीधे मौत के मुंह में धकेलता है, जो चिंताजनक है। इस प्रवृत्ति की ओर ध्यान दिलाते हुए सभी लोगों को धूम्रपान व तंबाकू का सेवन नहीं करने हेतु प्रतिज्ञा दिलवाई गई।


No comments

दुनिया

//