Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बिश्नोई गैंग के चारों आरोपि को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

अभनपुर । छत्‍तीसगढ़ के दो कारोबारियों की हत्या करने आए लारेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग के गिरफ्तार चार शूटरों की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही...


अभनपुर । छत्‍तीसगढ़ के दो कारोबारियों की हत्या करने आए लारेंस बिश्नोई और अमन साहू गैंग के गिरफ्तार चार शूटरों की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है। आठ दिन की रिमांड के बाद रविवार को चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से संभवतः आरोपितों को जेल दाखिल कर दिया जाएगा। पुलिस अब तक आरोपितों से कुछ खास जानकारी नहीं जुटा पाई है। किसी ने रिमांड में मुह नहीं खोला है। पुलिस का कहना है कि सभी का माइंड वाश किया गया है। पुलिस की टीम फिलहाल मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में पिस्टल सप्लायर की तलाश में जुटी हुई है। रायपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने आइबी से मिले इनपुट के बाद तत्काल घेराबंदी करते हुए बिश्नोई गैंग के चारों आरोपितों को पकड़ा था।

पुलिस के हाथ अब तक सिर्फ सबूत के तौर पर सुपारी लेने वाले पप्पू सिंह और मलेशिया से गैंग को आपरेट कर रहे मयंक सिंह के बीच हुई चैटिंग और कुछ ई-मेल ही हाथ लगे हैं। वहीं पुलिसिया हिरासत में चारों सुपारी किलरों ने अब तक अपनी जुबान तक नहीं खोली है। रायपुर क्राइम ब्रांच अब चारों गिरफ्तार शूटरों में से आरोपित रोहित स्वर्णकार का डेढ़ महीने पुराना काल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) खंगालने में जुट गई है। सुपारी किलर रोहित डेढ़ महीने पहले भी रायपुर आया था। अलग-अलग होटलों में रुककर उसने पूरी रेकी की थी। शहर के कई बड़े होटलों में भी रहा है। तेलीबांधा, स्टेशन रोड के होटर में रूका था। जहां से उसने वारदात को कब कहां और कैसे अंजाम देना है इसका पूरा प्लान तैयार किया था। पुलिस अब यह देख रही है कि उस दौरान रोहित ने किससे किससे संपर्क किया था। कहां-कहां गया था ताकि इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों का पता चल सके।


No comments

दुनिया

//