Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कुरुद बस्ती में स्थित ढौर तालाब का कार्य बहुत जल्द पूर्ण होगा

भिलाई । वार्ड 22 कुरुद बस्ती में स्थित ढौर तालाब की सफाई के लिए विगत कई वर्षों से नहीं हुई थी। तालाब में जलकुंभी, तालाब के पानी से बदबू आना ...

भिलाई । वार्ड 22 कुरुद बस्ती में स्थित ढौर तालाब की सफाई के लिए विगत कई वर्षों से नहीं हुई थी। तालाब में जलकुंभी, तालाब के पानी से बदबू आना शुरू हो गया था। तालाब में जोंक, साँप इन सभों का बसेरा था, तालाब के सफाई कि बेड़ा वार्ड वासियों ने नगर नगर निगम के सहयोग से सुरुवात की। भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मयंक गुप्ता ने बताया कि वार्ड वासियों ने तालाब की सफाई के लिए लगभग 60000 रुपये, तालाब में जलकुंभी जमी हुई थी जिसको खत्म करने के लिए वार्ड निवासी रवींद्र सोनी द्वारा दवाई मँगवाकर दवाई डलवाई गई, पुनराम वर्मा द्वारा स्वयं से तालाब में जलभराव के लिए बोर खनन करवा कर वार्ड वसियों को समर्पित किया गया, वार्ड 25 पार्षद नोहार वर्मा द्वारा अपने पार्षद निधि से 50000 रुपये दिये।

भिलाई भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि कुरुद के लोगों द्वारा जनसहयोग से एवं नगर निगम के पार्षद और निगम द्वारा सफाई करवा जा रहा था जिसपर मयंक गुप्ता के निवेदन पर सांसद विजय बघेल के निर्देश पर आयुक्त भिलाई नगर निगम से चर्चा कर लगभग 4 लाख रुपये से कार्य को पूर्ण करवाने के लिए निर्देशित किया। दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल के निर्देश पर भिलाई भाजपा जि़ला अध्यक्ष महेश वर्मा ने आयुक्त भिलाई नगर निगम से चर्चा कर कुरुद ढौर तालाब की सफाई को पूर्ण करवाने एवं पचरी संधारण के लिए लगभग 4 लाख रुपये प्रस्तावित हुआ। जिससे वार्ड वासियों में भारी उत्साह है और दुर्ग सांसद विजय बघेल एवं भिलाई भाजपा जिला अध्यक्ष का आभार व्यक्त कर रहे है।


No comments

दुनिया

//