Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राहुल के रायबरेली से लडऩे पर पीएम मोदी ने कसा तंज- ‘अब मैं भी उन्हें कहता हूं, डरो मत, भागो मत’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान में आयो...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लडऩे से डर गए हैं. यही वजह है कि उन्होंने इस बार अमेठी की जगह रायबरेली से चुनाव लडऩे का फैसला किया है. अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से पहले सोनिया गांधी भी डरकर राजस्थान चली गई थीं. पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि कांग्रेस अब जिस स्थिति में है उससे ये तो साफ है कि उन्हें इस बार पहले से भी कम सीटें आ रही हैं. आपको बता दें कि सोनिया गांधी अब तक रायबरेली से सांसद थी लेकिन इस बार वो यहां से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही हैं. उनकी जगह इस बार राहुल गांधी मैदान में हैं. सोनिया गांधी अब राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं.

ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत!

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट भी किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं पहले से ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं. अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है. ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत! मैं भी इन्हें यही कहूंगा - डरो मत! भागो मत!

‘राहुल गांधी पर पीएम ने पहले भी साधा था निशाना’

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए पूछा था कि क्या वायनाड में मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए कोई ‘डील’ हुई है. पीएम मोदी ने साथ ही कहा था कि धर्म-आधारित आरक्षण देना ‘असंवैधानिक’ है, उन्होंने कांग्रेस पर एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था कि आज, क्या हो रहा है।


No comments

दुनिया

//