Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

तेंदूपत्ता तोड़ने गईं महिलाओं पर भालुओं ने किया हमला

कोरबा। कोरबा जिले में तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो सहेलियों पर भालुओं ने हमला कर दिया। एक महिला ने चीख पुकार मचाना शुरू किया तो भालू वहां से भाग ...

कोरबा। कोरबा जिले में तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो सहेलियों पर भालुओं ने हमला कर दिया। एक महिला ने चीख पुकार मचाना शुरू किया तो भालू वहां से भाग गया। वहीं दूसरी महिला को मरा हुआ समझकर दूसरा भालू भी वहां से भाग गया। यह घटना बालको वन परिक्षेत्र के टापरा गांव के शैगोन जंगल का है।

मिली जानकारी के अनुसार, घायल महिला फूल कुंवर (50) और चंद्रमति (55) दोनों टापरा गांव के रहने वाले हैं। दोनों महिलाएं सुबह करीब 9 बजे तेंदूपत्ता तोड़ने गांव से लगे जंगल में गए। इस दौरान अचानक से भालुओं ने उनपर हमला कर दिया।        

एक भालू ने चंद्रमति पर हमला किया तो वह गड्ढे में जा गिरी और बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर भालू वहां से भाग गया। वहीं फूलकुंवर भी चीख-पुकार मचाती रही और 5 मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष चलता रहा। फिर वह भालू भी वहां से भाग गया। तब कहीं फूलकुंवर की जान बची।

वह खून से लथपथ थी और किसी तरह घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजन बेहोश पड़ी चंद्रमति को घर लेकर गए। वहां उन्होंने 112 और वन विभाग की टीम को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

No comments

दुनिया

//