Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शेयर बाजार में पैसा लगाने के नाम पर करता था ठगी,आरोपी गिरफ्तार

सक्ती । सक्ती जिले में शेयर बाजार में पैसा लगाकर रकम कई गुना करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोप...

सक्ती । सक्ती जिले में शेयर बाजार में पैसा लगाकर रकम कई गुना करने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी ठग को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी आरोपी कई लोगों के साथ ठगी कर चुका है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों मे अपराध भी दर्ज है, जिसकी जांच की जा रही है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम पासिद निवासी नेहरू लाल राठौर सीएससी सेंटर संचालक है। उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि खरसिया निवासी शिवनंदन महंत ने उसे फोन कर बताया कि वह शेयर बाजार के खेल में पैसा लगाकर रकम कई गुना कर देता है।

ठग के झांसे में आकर नेहरू ने अपने अकाउंट से खरसिया के ठाकुर्दिया निवासी शिवनंदन महंत और उसके साथी अजय सिंधी के बैंक अकाउंट में पांच लाख रुपए डाल दिए। जिसे शिवनंदन ने अपने पास रख लिया। काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब युवक ने पैसे वापस नहीं किए तो नेहरू को ठगी होने का एहसास हुआ। जिसकी शिकायत उसने थाने मे दर्ज कराई। एसडीओपी मनीष कुंवर ने बताया कि प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। साइबर टीम की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की गई। इस बीच पुलिस ने आरोपी ठग को घेराबंदी कर धर दबोचा। आरोपी से पूछताछ करने उसने बताया कि इससे पहले वह घरघोड़ा, सारंगढ़, सरसिवा सहित अन्य जगहों पर भी ठगी कर चुका है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों मे अपराध दर्ज हैं।

No comments

दुनिया

//