Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जमीन विववाद में पूर्व महिला सरपंच समेत 3 लोगों पर कोटवार ने चढ़ा दिया ट्रैक्टर

  बिलासपुर /तखतपुर। आबादी की जमीन पर कब्जा करने से रोकने पहुंची पूर्व महिला सरपंच समेत 3 लोगों पर कोटवार ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। घायलों को बिल...

 

बिलासपुर /तखतपुर। आबादी की जमीन पर कब्जा करने से रोकने पहुंची पूर्व महिला सरपंच समेत 3 लोगों पर कोटवार ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। घायलों को बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बीजा का कोटवार विरेंद्र रजक गुरुवार को बलपूर्वक आबादी की जमीन पर कब्जा करने की नीयत से जोताई करा रहा था।

बालको कोल गांव की पूर्व सरपंच सुनील भारती अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौके पहुंचीं। कोटवार को ट्रैक्टर बंद कर जमीन से हटने की बात कही। कोटवार नहीं माना, बल्कि गाली-गलौज करते हुए ट्रैक्टर के सामने से हटने के लिए कहा। पूर्व सरपंच और उसके परिजनों ने कहा कि जमीन पर उनका हक है, नहीं हटेंगे। इतने में कोटवार ने ट्रैक्टर के सामने खड़ी पूर्व महिला सरपंच और दो सदस्यों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इसके बाद विरेंद्र रजक, उसके दो बेटे साहिल, सागर और एक नाबालिग भतीजे ने मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट भी की। वीडियो में सभी आरोपी महिला और उसके लोगों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बाद में गांव के लोग घायलों को इलाज के लिए तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने पूर्व सरपंच समेत एक अन्य महिला को बिलासपुर रेफर कर दिया। परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी हरीश तांडेकर ने बताया कि 15 साल पुराना जमीन विवाद में गांव के कोटवार ने दो महिलाओं के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा कर घायल कर दिया ।आरोपी कोटवार उसका बेटा और भतीजे सहित एक नाबालिक को हिरासत में लिया गया है।


रेफर करने के बाद परिजन दोनों घायल महिलाओं को लेकर बिलासपुर सिम्स पहुुंचे। काफी देर तक घायल महिलाएं सिम्स के स्ट्रेचर पर पड़ी रहीं, उन्हें केज्युअल्टी में बेड तक नहीं मिला। आखिर में परेशान होकर परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए।

No comments

दुनिया

//