Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पिकअप की टक्कर से 2 युवकों की मौत

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बाइक सवार दो लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे उछलकर बाइक सवार दूर जा गिरे। हादसे में दोनों य...

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बाइक सवार दो लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे उछलकर बाइक सवार दूर जा गिरे। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। पूरा मामला बोड़ला थाना क्षेत्र के रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे 30 का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात लगभग 11 बजे शराब दुकान की ओर से बाइक सवार आ रहे थे, तभी पिकअप ने टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 20 फीट ऊपर हवा में दोनों युवक उड़ गए। आसपास लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी।

बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया था, जिसका पुलिस ने 10 किलोमीटर तक पीछा किया। पुलिस को देखकर आरोपी अंधेरे का फायदा उठाया। गाड़ी को बरबसपुर गांव में खेत में छोड़कर भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि प्रकाश यादव (34) और दुर्गू नेताम (35) की जान गई है। दोनों युवक बोड़ला नगर पंचायत और सुकवापारा के रहने वाले थे।पुलिस ने दोनों का पोस्टमॉर्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया है।


No comments

दुनिया

//