Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बस्तर की जनता का उत्साह भाजपा की जीत का प्रतीक : किरण देव

जगदलपुर । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने मताधिकार प्रयोग किया। उन्होंने कतार में लगकर पोलिंग बूथ संख्या 130 शांतिनगर, जग...

जगदलपुर । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने मताधिकार प्रयोग किया। उन्होंने कतार में लगकर पोलिंग बूथ संख्या 130 शांतिनगर, जगदलपुर के दंतेश्वरी प्राथमिक शाला में मतदान किया। उन्होंने जनता से अपील की कि अधिक से अधिक मतदान करें। लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में भागीदार बने। बस्तर की समृद्धि एवं तरक्की के लिए वोट जरूर करे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के बारे में कहा कि पूरे कैंपेन के दौरान महेश कश्यप को भारी समर्थन मिला है। भाजपा के बूथ से लेकर शीर्ष स्तर के नेताओं ने बस्तर में पूरी निष्ठा के साथ मेहनत किया है। जनता प्रदेश बीजेपी सरकार एवं मोदी जी के गारंटी पर मुहर लगाएगी और निश्चित ही हम एक बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

वनमंत्री केदार कश्यप ने गृह ग्राम फरसगुड़ा में कतार में लगकर मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने मीडिया के माध्यम से बस्तर की जनता से अपील की कि अधिक से संख्या में मतदान करें। मतदान की शक्ति लोकतंत्र में जनता के पास सबसे बड़ी शक्ति होती जिसके जरिए हम अपना भाग्य और भविष्य दोनो बदल सकते है। मंत्री कश्यप भाजपा के जीत के प्रति आश्वस्त दिखे उन्होंने कहा की हमने हर स्तर पर कड़ी मेहनत की है। हमारे कार्यकर्ता चिलचिलाती धूप में बस्तर के हर घर तक पहुंचे है इसलिए परिणाम निश्चित ही हमारे पक्ष होगा।

भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने गृह ग्राम कलचा के बूथ संख्या 30 में लाइन में लगकर मतदान का प्रयोग किया। इस दौरान वे उत्साह एवं ऊर्जा से भरे दिखाई दिए उन्होंने कहा कि बस्तर की जनता की खुशहाली समृद्धि एवं शांति के लिए वोट दें। उन्होंने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की मेहनत ही जीत का मंत्र है हमारे कार्यकर्ता साथियों ने खूब मेहनत की है हम निश्चित ही एक बड़ी जीत दर्ज करेंगे। मोदी की गारंटी पर जनता जमकर मुहर लगाएगी।




No comments

दुनिया

//