Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भाजपा की बैठक में मजबूत सोशल मीडिया रणनीति की आवश्यकता पर जोर

महासमुंद। सोशल मीडिया विभाग के लोकसभा प्रभारी अभिजित पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए महासमुंद जिला  भाजपा कार्यालय में महासमुंद...

महासमुंद। सोशल मीडिया विभाग के लोकसभा प्रभारी अभिजित पांडे ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए महासमुंद जिला  भाजपा कार्यालय में महासमुंद लोकसभा के अंतर्गत तीन जिलों के सभी पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक का उद्देश्य पार्टी  कैडर को प्रेरित करना और आगामी चुनावों में सफलता सुनिश्चित करने के लिए एक प्रभावी सोशल मीडिया रणनीति विकसित करना है।

बैठक में सांसद चुन्नीलाल साहूू, पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, पुर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, महासमुंद विधायक योगेश्वर सिन्हा, जिलाध्यक्ष भाजपा संजय शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रहास चंद्राकर, अमरजीत सिंह छाबड़ा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, केंद्रीय कार्यालय प्रभारी महेंद्र जैन, लोकसभा सोशलमिडिया संयोजक कमलेश चंद्राकर, सनत मांझी, रितिका यादव, विनय जैन, विकास सागर बतौर संचालक एवं अतिथि उपस्थित थे।

पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने चुनावों के दौरान जनता की राय बनाने और रुझान स्थापित करने में सोशल मीडिया विभाग की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। उन्होंने एक मजबूत सोशल मीडिया रणनीति की आवश्यकता पर जोर दिया जो मतदाताओं तक पार्टी के दृष्टिकोण, पहल और  उपलब्धियों को प्रभावी ढंग से संप्रेषित करने के लिए विभिन्न प्लेटफर्मों का लाभ उठाती है। उन्होंने एक मजबूत डिजिटल उपस्थिति बनाने और मतदाताओं के साथ सकारात्मक जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए समय पर और आकर्षक सामग्री निर्माण, प्रमुख जनसांख्यिकी के रणनीतिक लक्ष्यीकरण और ऑनलाइन इंटरैक्शन के सक्रिय प्रबंधन के महत्व पर जोर दिया।

पूर्व मंत्री वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर साहू ने स्थानीय सोशल मीडिया टीम को दिए गए कार्यों की भी गहन समीक्षा की और उन्हें पार्टी के उद्देश्यों के प्रति लगन से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने उनसे सोशल मीडिया प्रयासों में सक्रिय रूप से योगदान देने और एक एकीकृत और प्रभावशाली डिजिटल अभियान सुनिश्चित करने के लिए निकट सहयोग करने का आग्रह किया जो इस लोकसभा के लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप हो।

विधायक योगेश्वर सिन्हा ने सोशल मीडिया विभाग के प्रयासों की सराहना की और विशेषकर छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में की गई महत्वपूर्ण विकास गतिविधियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने पार्टी सदस्यों और आम जनता दोनों से आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार रुपकुमारी चौधरी को अपना समर्थन देने का आह्वान किया।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने दौरे पर आए पार्टी नेताओं को आश्वासन दिया कि स्थानीय सोशल मीडिया टीम आगामी चुनावों में रुपकुमारी चौधरी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रयास तेज करेगी।

  

No comments

दुनिया

//