Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चाय पीने रुका ड्राइवर तो ट्रक लेकर भागा चोर, धमतरी जिले में पकड़ाया

    अभनपुर। राजधानी रायपुर से लगे नवापारा इलाके में धान से लदे ट्रक की चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ट्रक समेत 8.50 लाख रुपये का ...

 

 

अभनपुर। राजधानी रायपुर से लगे नवापारा इलाके में धान से लदे ट्रक की चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ट्रक समेत 8.50 लाख रुपये का धान पार कर भागने के फिराक में था, लेकिन पुलिस ने चोर के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने घेराबंदी कर धान और ट्रक के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला नवापारा गोबरा थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, ट्रान्सपोर्ट व्यवसायी जसवीर सिंह छाबड़ा ने नवापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि रविवार 31 मार्च को अशोक लिलेंड ट्रक क्रमांक सीजी 04 पीजी 3652 में धान लोडकर नवापारा एकता राइस मिल खाली करने के लिए ड्राइवर सुमीत यादव एकता राइस मिल के सामने खड़ी कर चाय पीने चला गया था. चाय पीकर कुछ देर बाद वापस आया तो, ट्रक वहां से चोरी हो गया था. उसने गाड़ी मालिक से भी पूछा की गाड़ी को कहीं राइस मिल के अंदर तो नहीं ले गए, लेकिन गाड़ी मालिक ने इंकार कर दिया. ड्राइवर सुमीत यादव इधर-उधर पूछताछ की मगर गाड़ी का कोई पता नहीं चला. इसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

इस पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. कई कैमरों को खंगालने के बाद एक ट्रक कुरूद नारी की ओर जाने की सूचना मिली. इसके बाद नवापारा थाना प्रभारी अवधराम साहू तत्काल अपने टीम के साथ रवाना हुए और ग्राम भरदा जिला धमतरी के पास संदिग्ध ट्रक को घेराबंदी कर रोका गया. पुलिस ने आरोपी को ट्रक सहित थाने लाकर पूछताछ की गई. पहले तो आरोपी ने गोलमाेल जवाब दिया, लेकिन पुलिस की कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबुल कर लिया.


No comments

दुनिया

//