Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

स्वयं सेवक मतदान का प्रतिशत बढ़ाने प्रत्येक वोट के महत्व को बताने निभा रहे महत्वपूर्ण भूमिका

बीजापुर । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पाण्डेय के निर्देशानुसार बीजापुर जिला के चारों विकासखंड भोपालपटनम, उसूर, भैरमगढ़ एवं बीजापु...

बीजापुर । कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पाण्डेय के निर्देशानुसार बीजापुर जिला के चारों विकासखंड भोपालपटनम, उसूर, भैरमगढ़ एवं बीजापुर में लोकसभा चुनाव को लेकर व्यापक रूप से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। 

इसी कड़ी में जिलें के युवा शक्ति बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। गांव-गांव में जाकर मतदाता जागरूकता हेतु ग्रामीणों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा हैं साथ ही गांव में दीवार पर नारा लेखन के माध्यम से लोगों में जागरूकता फैलाने का कार्य कर रहे हैं की बीजादूतीर स्वयं सेवकों के सहयोग से ग्राम पंचायतों में सामुदायिक जागरूकता, गृह भेंट, रंगोली, दीवार लेखन, नारा, रैली, मेगा फोन से प्रचार-प्रसार इत्यादि के माध्यम से हिंदी भाषा के अलावा हल्बी व गोंडी में जागरूक किया जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक संख्या में लोग अपने घर से निकल कर आगामी लोकसभा चुनाव पर मतदान के दिन 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को नजदीकी मतदान केंद्र में जाकर शत प्रतिशत मतदान करें। इस प्रयास में बीजादूतीर स्वयं सेवकों द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा रही है।

No comments

दुनिया

//