Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चोरी का माल खरीदने वाले कबाड़ी गिरफ्तार

  रायपुर। राजधानी रायपुर की पुलिस ने अवैध कबाड़ खरीद-बिक्री करने वाले 44 कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रायपुर के अलग-अलग इलाकों से ...

 

रायपुर। राजधानी रायपुर की पुलिस ने अवैध कबाड़ खरीद-बिक्री करने वाले 44 कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रायपुर के अलग-अलग इलाकों से ये गिरफ्तारियां की हैं। इनके पास से पुलिस ने 97 लाख रुपए का कबाड़ जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि ये कबाड़ी चोरी के सामानों को खरीदकर उसे बेच दिया करते हैं। जिसके बाद से पुलिस लगातार इन पर निगरानी रख रही थी। 3 दिनों तक कबाड़ियों के खिलाफ जिले में बड़ा अभियान चलाया गया।

मौका मिलते ही पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कबाड़ियों के यार्ड, गोदाम और अन्य स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की। अचानक पुलिस को आता देखकर कबाड़ियों के गोदाम में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया। इस रेड में धरसींवा, खमतराई, उरला, डीडी नगर, आमानाका, मौदहापारा, तेलीबांधा, गुढ़ियारी, न्यू राजेन्द्र नगर, पंडरी, खम्हारडीह और गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र स्थित कबाड़ियों के यार्ड, गोदाम और अन्य स्थानों पर छापा मारा गया। पुलिस ने 44 मामलों में 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


No comments

दुनिया

//