Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

कोरबा। मड़वारानी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली। लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आरपीएफ ने सूचना मिलन...


कोरबा। मड़वारानी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली। लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आरपीएफ ने सूचना मिलने पर जांच शुरू कर दी है। रेलवे ट्रैक पर लाश पड़े होने की सूचना एक मालगाड़ी के चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी, तब स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ को सूचित किया। आरपीएफ का कहना है कि युवक की उम्र लगभग 25 साल की होगी। ऊपर इनर और नीचे जींस पहना हुआ है।

शव की शिनाख्त करने के लिए आरपीएफ ने आसपास के ग्रामीणों को भी घटनास्थल पर बुलाया, पर युवक की पहचान नहीं हो सकी। कोटवार के माध्यम से पहचान के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरपीएफ युवक के संबंध में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है कि वह कब, कैसे और किन परिस्थितियों में घटना स्थल पहुंचा। युवक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

संभावना जताई जा रही है कि युवक की मौत रेलवे ट्रैक पर गिरने से भी हो सकती है। स्टेशन मास्टर ने बताया कि युवक पहली बार स्टेशन के पास देखा गया है। उसके बाद हादसा कब, कैसे और किन परिस्थिति में हुई है इसकी कोई जानकारी नहीं है। घटना की जानकारी आरपीएफ ने उरगा थाना पुलिस को भी दी है। इसके आधार पर उरगा थाना पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस भी अपने स्तर पर आसपास लोगों से पूछताछ कर रही है।


No comments

दुनिया

//