Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चाकू और रॉड से 2 भाइयों पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

  जांजगीर। चाकू और रॉड से 2 भाइयों पर हमला करने वाले 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई हैं। शैल कुमार राठौर ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 8 अप्रैल 2...

 

जांजगीर। चाकू और रॉड से 2 भाइयों पर हमला करने वाले 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई हैं। शैल कुमार राठौर ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 8 अप्रैल 2024 के रात्रि करीबन 08.00 बजे अपने आफिस गिरजा होटल के पास संतोष साहू के पास बैठा था उसी समय उसका भाई योगेश साहू का फोन आया, संतोष अपने भाई से बात करने के बाद बताया कि राजू बजाज हमारे घर के सामने पुरानी रंजीश को लेकर गाली गलौच कर रहा है, तब घर जाकर देखे तो राजू बजाज गाली गलौच कर रहा था जिसे संतोष मना किया तो पूर्व में जेल भिजवाए थे कहकर गाली गलौच करते हुए चाकू से संतोष के ऊपर जान से मारने की नियत से उसके पेट में प्राण घातक हमला किया तभी संतोष का भाई योगेश बीच बचाव करने आया तो उसके ऊपर उपर भी राजू बजाज प्राण घातक हमला किया। उसी समय राजू का भाई सोनू बजाज भी अपने हाथ में लोहे का राड लेकर आया और संतोष साहू एवं योगेश साहू के उपर राड से हमला कर भाग गयें। संतोष साहू एवं योगेश साहू को उपचार के लिए अस्पताल ले गयें। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए श्री विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर के निर्देशन में आरोपियों की पतासाजी हेतु थाना स्तर से तत्काल टीम गठित किया गया।

राजेन्द्र कुमार जायसवाल अति. पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चाम्पा के मार्गदर्शन में आरोपियों को थाना जांजगीर अंतर्गत ग्राम बनारी के गुरूकुल स्कूल के पास से एक अन्य सहयोगी सुरेन्द्र यादव के साथ एक ही मोटर सायकल में मिलने पर आरोपियों को पकड़ा जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ कर मेमोरडण्म कथन लिया गया आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त धारदार बटन वाला चाकु, रॉड एवं सहयोगी की मोटर सायकल को बरामद किया गया है। प्रकरण की विवेचना के दौरान प्रकरण में धारा 120बी भादवि, तथा 25, 27 आर्म्स एक्ट जोड़ी गई है। विवेचना दौराना आरोपी (01) राजू बजाज उम्र 22 साल (02) सोनू बजाज उम्र 26 साल (03) सुरेन्द्र यादव उम्र 27 साल सभी निवासी बी डी महंत नगर न्यू चंदनिया पारा जांजगीर थाना जांजगीर के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर 09.04.2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।


No comments

दुनिया

//