Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अनवर-अरविंद को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 12 अप्रैल तक रिमांड पर फिर भेजा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाले केस में कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को कोर्ट से राहत नहीं मिली। रिमांड खत्म होने पर सोमवार को ईओ...


रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाले केस में कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को कोर्ट से राहत नहीं मिली। रिमांड खत्म होने पर सोमवार को ईओडब्ल्यू ने जज निधी शर्मा तिवारी की कोर्ट में दोनों को पेश किया। ईओडब्ल्यू की ओर से फिर से पूछताछ के लिए आठ दिन की रिमांड मांगा पर कोर्ट ने चार दिन की रिमांड मंजूर कर 12 अप्रैल तक दोनों को भेजने का आदेश सुनाया।

ईओडब्ल्यू की ओर से अधिवक्ता डा.सौरभ पांडेय ने जज को बताया कि आरोपितों से पूछताछ में अभी तक उनके सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। लिहाजा 16 अप्रैल तक रिमांड पर देने आवेदन पेश किया। दोनों पक्षों के बहस सुनने के बाद जज ने फैसला सुरक्षित रखा फिर देर शाम को 12 अप्रैल तक के लिए रिमांड मंजूर करने का आदेश सुनाया। गौरतलब है कि ईओडब्ल्यू ने कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह गुरुवार को ही गिरफ्तार किया था। दोनों जमानत पर थे।

अनवर ढेबर और अरविंद सिंह से लगातार तीन दिनों तक की गई पूछताछ में ईओडब्ल्यू को कोई खास जानकारी नहीं मिली है। दोनों आरोपित सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं। उनका एक ही जवाब होता है कि उन्हें जानकारी नहीं है या वे ईडी के अधिकारियों को पहले ही सब कुछ बता चुके हैं। दोनों के रटे रटाए जवाब सुनकर अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं। अधिकारियों ने दोनों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की पर कोई नई जानकारी हाथ नहीं लगी।

शराब घोटाले मामले में ईओडब्ल्यू ने कई आबकारी उपायुक्त और जिला अधिकारियों को पूछताछ के लिए तलब किया है। इन सभी के नाम दर्ज एफआइआर में है।अभी तक छह जिला अधिकारी और उपायुक्त के बयान हो चुके हैं।इन सभी से पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में सक्रिय सिंडिकेट के बारे में जानकारी ली गई।

No comments

दुनिया

//