Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

‘मुझे कोई दुख नहीं, उसने मेरी बात नहीं मानी…’, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान

नई दिल्ली, 22 मार्च 2024 । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर समाजसेवी अन्ना हजारे ने बड़ा बयान दिया है। अन्ना हजारे ने क...

नई दिल्ली, 22 मार्च 2024 । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर समाजसेवी अन्ना हजारे ने बड़ा बयान दिया है। अन्ना हजारे ने कहा कि केजरीवाल ने कभी मेरी बात नहीं मानी। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह रहा था कि शराब पॉलिसी नहीं लागू करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि और भी अच्छे काम है जो कानून के जरिए किए जा सकते हैं।

अन्ना हजारे ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को शराब पॉलिसी को लेकर उठ रहे सवालों पर बात करनी चाहिए थी। अन्ना हजारे ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मुझे कोई दुख नहीं है। शराब पॉलिसी लाना गलत था। अन्ना ने कहा कि शराब पॉलिसी जब बनाई गई थी तब मैंने केजरीवाल को पत्र लिखा था।

जेल से गैंग चला सकते हैं, सरकार नहीं- मनोज तिवारी

इस बीच बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि अगर केजरीवाल ईमानदार है तो वह कोर्ट में साबित करें। इसके अलावा केजरीवाल की जेल से सरकार चलाने को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि जेल से गैंग चला सकते हैं, सरकार नहीं।

सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल ने वापस ली अर्जी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट ने चुनौती दी थी। लेकिन अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से अपनी अर्जी वापस ले ली है। अरविंद केजरीवाल की लीगल टीम का कहना है कि वह पहले निचली अदालत में अपनी बात कहेंगे और उसके बाद जरूरत पड़ी तो हाई कोर्ट में और उसके बाद भी अगर कोई राहत नहीं मिलती है, तब वह सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे।

अरविंद केजरीवाल की लीगल टीम का मानना है कि अगर उनकी अर्जी सुप्रीम कोर्ट से रिजेक्ट हो जाती, तो उन्हें जमानत मिलने में दिक्कत आ जाती। ऐसे में उन्होंने अपनी अर्जी वापस ले ली है।

No comments

दुनिया

//