Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

काशी विश्वनाथ में त्रिशूल दिखाकर मोदी ने फूंका चुनावी बिगुल, जीत के लिए बाबा से मांगा आशीर्वाद

वाराणसी, 10 मार्च 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिवसीय दौरे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने तकरीबन 30 क...

वाराणसी, 10 मार्च 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिवसीय दौरे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने तकरीबन 30 किमी का लंबा रोड शो किया। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर काशी विश्‍वनाथ मंदिर तक 34 जगहों पर हजारों कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने विश्‍वनाथ मंदिर के बाहर त्रिशूल दिखाकर चुनावी बिगुल फूंका।

प्रधानमंत्री के रोडशो के दौरान ढोल-नगाड़ों और हर-हर महादेव गुंजायमान हो रहा था।। एक घंटे के रोडशो के बाद प्रधानमंत्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर पहुंचे। पीएम ने गर्भगृह में बाबा विश्‍वनाथ का भव्य षोडशोपचार विधि से पूजन किया। 30 मिनट तक पूजन के बाद त्रिशूल उठाकर पीएम ने 'हर हर महादेव' का जयघोष किया। प्रधानमंत्री ने काशी विश्‍वनाथ धाम पहुंचकर 2024 में जीत का आशीर्वाद मांगा।

बाबा के गर्भगृह में आरती, संकल्प के साथ पीएम ने तीसरी बार सरकार बनाने की कामना की। पीएम मोदी ने काशी विश्‍वनाथ मंदिर में विशेष पूजा की और लोकसभा चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर परिसर में उन्होंने पुजारियों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने त्रिशूल दिखाकर चुनाव का बिगुल बजाया। मंदिर न्यास प्रशासन ने धाम पहुंचने पर पीएम का स्वागत किया। महंत ने उन्हें श्रृंगार मुकुट भेंट कर विजयी भव का आशीष दिया।

No comments

दुनिया

//