Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बिलासपुर सरकंडा क्षेत्र के बिजौर में गिट्टी के ढेर में मिला नरमुंड, गांव में सनसनी

  बिलासपुर,13 मार्च 2024। सरकंडा क्षेत्र के बिजौर स्थित एक खाली प्लाट में गोबर उठाने के लिए गई महिला ने गिट्टी के ढेर के बीच नरमुंड देखकर गा...

 

बिलासपुर,13 मार्च 2024। सरकंडा क्षेत्र के बिजौर स्थित एक खाली प्लाट में गोबर उठाने के लिए गई महिला ने गिट्टी के ढेर के बीच नरमुंड देखकर गांव वालों को इसकी सूचना दी। गिट्टी के ढेर के बीच नरमुंड मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नर मुंड को जब्त कर लिया है। इसकी जांच फोरेंसिक लैब में कराई जाएगी।

सरकंडा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रोशन आहुजा ने बताया कि बिजौर में रहने वाली प्रतिदिन गोबर उठाने के लिए एक खाली प्लाट में जाती थीं। रोज की तरह मंगलवार को भी उसी खाली प्लाट की ओर गई थी। गाेबर उठाने के दौरान महिला ने गिट्टी के ढेर के बीच एक नरमुंड देखकर गांव वालों को जानकारी दी। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नरमुंड जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी रोशन आहुजा ने बताया कि नरमुंड में लंबे बाल हैं। पास में ही एक टंगिया और कुछ कपड़े भी थे। इसे जब्त कर लिया गया है। नरमुंड को फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। इससे पता चलेगा कि नरमुंड किसी महिला का है अथवा लंबे बाल वाले पुरुष का। इसके अलावा मरने वाले की उम्र और अन्य जानकारियां भी जांच के बाद मिलेगी।

No comments

दुनिया

//