Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

ईडी के कोर्ट में आज सूरज और गिरीश की पेशी, सट्टे की काली कमाई को शेयर बाजार में करते थे निवेश

   रायपुर 11 march 2024।  महादेव एप सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ़्त में आए भोपाल के मुख्य आपरेटर गिरीश तलरेजा और कोलकाता निवासी सूरज चोखा...

 


 रायपुर 11 march 2024।  महादेव एप सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ़्त में आए भोपाल के मुख्य आपरेटर गिरीश तलरेजा और कोलकाता निवासी सूरज चोखानी की सात दिन की रिमांड सोमवार को खत्म होने पर दोपहर के समय ईडी की विशेष कोर्ट में पेशी होगी।

ईडी की ओर से पिछले हफ्ते दोनों आरोपितों से पूछताछ करने 14 दिन की रिमांड मांगी गई थी। दोनों पक्ष के अधिवक्ताओं के बीच चली बहस के बाद न्यायाधीश ने सात दिन की रिमांड पर दोनों आरोपितों को ईडी को सौंप दिया था। कोर्ट ने बचाव पक्ष के अधिवक्ता की मांग पर अल्टरनेट डे पर आरोपितों से मुलाकात करने की छूट भी दी थी।

  बताया जा रहा है कि गिरीश, सूरज से पूछताछ में सट्टेबाजी से जुड़े कई राज खुले हैं। जांच में गिरीश तलरेजा को सट्टा एप लोटस 365 का आपरेटर होने और सूरज चोखानी पर सट्टेबाजी से कमाए गए 423 करोड़ रुपये शेयर बाजार में निवेश कर उसे सफेद करने के आरोप है। दोनों सट्टेबाजों का महादेव बुक को प्रमोटर सौरभ चंद्राकर से लिंक जुड़े होने के साक्ष्य ईडी ने कोर्ट में पेश किए हैं। इसके आधार पर जल्द ही ईडी की टीम कुछ और आरोपितों की गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

No comments

दुनिया

//