Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे, CM विष्णुदेव साय बोले- हमने पूरी की सभी प्रमुख गारंटी

रायपुर, 22 मार्च 2024। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। साय ने इंटरनेट मीडिया पर यह बात साझा की। उन्होंने लिखा ...

रायपुर, 22 मार्च 2024। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। साय ने इंटरनेट मीडिया पर यह बात साझा की। उन्होंने लिखा कि आप सभी को यह बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि आज हमारी सरकार ने सुशासन के सौ दिन पूरे कर लिए हैं। इन सौ दिनों में हमने चुनाव के पहले जो प्रमुख गारंटी जनता को दी थी, उसे सरकार बनने के बाद तत्काल अमल पर लाना शुरू किया और सर्वप्रथम प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी करते हुए गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा । सबकी उम्मीदों का मान रखते हुए प्रमुख गारंटियों को पूरा किया।

हमारी सरकार के 100 दिन पूरे हुए हैं। इन 3 महीनों में ही हमने "मोदी की गारंटी" के अंतर्गत किये गए महत्वपूर्ण वादों को पूरा किया है।

ये बस सुशासन की शुरुआत: सीएम

सीएम ने आगे लिखा कि ये बस शुरुआत है सुशासन की, आगे भी हम प्रदेश को सुशासन के रास्ते पर चलकर विकसित बनाएंगे, तरक्की और समृद्धि के नए आयाम गढ़ेंगे। तीन करोड़ प्रदेशवासियों के लिए हमारी सरकार दिन-रात काम करेगी। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर ही लिखा कि बेमौसम बारिश से छत्तीसगढ़ के किसानों को काफी नुकसान हुआ है, ऐसी आशंका है। हमने पहले भी कहा है कि किसानों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। सरकार उनके साथ है। शासन ने नुकसान का आकलन करने का आदेश दिया है। हालांकि अभी आचार संहिता लगी हुई है, फिर भी जन-धन और फसलों को हुई नुकसान की भरपाई के लिए कोई वैधानिक रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। किसानों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

No comments

दुनिया

//