Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

होली हॉर्ट एकेडमी के वार्षिकोत्सव में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री

  रायपुर. 14 जनवरी 2024. उप मुख्यमंत्री अरूण साव आज होली हॉर्ट एकेडमी के वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार समारोह में शामिल हुए। रायपुर के पंडित दीन...

 


रायपुर. 14 जनवरी 2024. उप मुख्यमंत्री अरूण साव आज होली हॉर्ट एकेडमी के वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार समारोह में शामिल हुए। रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में उन्होंने स्कूल के मेधावी बच्चों और विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले पूर्व विद्यार्थियों को सम्मानित किया। 


उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने वार्षिकोत्सव में बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि वे जीवन में जिस क्षेत्र में भी करियर बनाना चाहते हैं, उसमें पूरी लगन, मेहनत, समर्पण और ताकत से आगे बढ़ें। इसके लिए पहले से ही लक्ष्य निर्धारित कर खुद को सीमाओं में न बांधे। उन्होंने कहा कि आप लोगों के उड़ने और नई ऊंचाईयां हासिल करने के लिए पूरा आसमान खुला है। आप लोग अकल्पनीय उपलब्धियां भी हासिल कर सकते हैं, अपने लक्ष्य के लिए कोई सीमा रेखा तय न करें। 


उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में वार्षिकोत्सव का सभी बच्चों को बेस्रबी से इंतजार रहता है। यह उनके लिए विविध क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा दिखाने और अपनी सफलताओं के लिए पुरस्कृत होने का मौका होता है। उन्होंने कहा कि जब बच्चे सम्मानित होते हैं तो सबसे ज्यादा खुश और गौरवान्वित उनके शिक्षक होते हैं। उन्होंने कहा कि होली हॉर्ट एकेडमी रायपुर का ऐसा स्कूल है जहां शिक्षा के साथ ही विद्यार्थियों को संस्कार मिलता है। यह बच्चों में राष्ट्रीय चरित्र का निर्माण करने वाला स्कूल है।


वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार समारोह में होली हॉर्ट एजुकेशनल एकेडमी के संस्थापक आचार्य सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने स्कूल के 34 वर्षों की उपलब्धियों एवं सफर की जानकारी दी। शिक्षाविद श्री जवाहर सूरीशेट्टी, निजी स्कूल एसोशिएशन के अध्यक्ष श्री राजीव गुप्ता, होली हार्ट स्कूल की एकेडमिक डायरेक्टर सुश्री कल्पना तिवारी, प्राचार्या सुश्री नीपा चौहान, डॉ. मुकेश शाह और श्री विजय चोपड़ा सहित स्कूल प्रबंधन के अनेक सदस्य और बच्चों के परिजन समारोह में बड़ी संख्या में मौजूद थे।

No comments

दुनिया

//